कलाकार- नील नितिन मुकेश,अदा शर्मा, शमा सिकंदर, सुधांशु पांडे, गुल पनाग, रजत कपूर, मनीष चौधरी, ताहिर शब्बीर

निर्देशक- नमन नितिन मुकेश

मूवी टाइप- Suspense,Thriller

अवधि- 2 घंटा 17 मिनट

नील नितिन मुकेश फिल्म बाईपास रोड के को-प्रोड्यूसर, राइटर हैं. उन्होंने मूवी का स्क्रीनप्ले भी लिखा है. इस फिल्म को नील नितिन मुकेश की ड्रीम फिल्म भी कह सकते हैं क्योंकि उन्होंने एक्टिंग के अलावा भी कई अहम जिम्मेदारियां निभाई हैं. आज से तकरीबन 12 साल पहले नील नितिन मुकेश 'जॉनी गद्दार' जैसी फिल्म में नजर आए थे. 

कहानी- जाने-माने फैशन डिजाइनर विक्रम कपूर (नील नितिन मुकेश) दुर्घटना का शिकार होता है, उसी दिन उसकी कंपनी की सेक्सी और नंबर वन मॉडल सारा ब्रिगेंजा (शमा सिकंद) अपने घर में रहस्यमयी ढंग से मरी पाई जाती है. प्रेस और पब्लिक को लगता है कि इन दोनों हादसों का आपस में कोई न कोई गहरा रिश्ता जरूर है. सारा की मौत पहली नजर में आत्महत्या लगती है, तो उधर विक्रम को भी ऐक्सीडेंट के बाद कुचल कर मारने की कोशिश की जाती है. फिर कहानी अतीत में जाती है, जहां विक्रम और सारा के जिस्मानी रिश्तों का सच सामने आता है.

हालांकि विक्रम अपनी ही कंपनी में इंटर्नशिप करनेवाली डिजाइनर राधिका (अदा शर्मा) से प्यार करता है और सारा ब्रिगेंजा जिम्मी (ताहिर शब्बीर) की मंगेतर है. विक्रम अपने पिता प्रताप कपूर (रजित कपूर), सौतेली मां रोमिला (गुल पनाग) और सौतेली बहन नंदिनी (पहल मांगे) के पास आता है, तब भी वह हादसे का शिकार होते-होते बचता है. विक्रम को कौन मारने की कोशिश कर रहा है? सारा की मौत हत्या थी या आत्महत्या? इन सवालों के जवाब आपको फिल्म में मिलेंगे.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।