हाल ही में फिल्म पति पत्नी और वो का ट्रेलर रिलीज हुआ है. फिल्म में कार्तिक आर्यन, भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे नजर आ रहे हैं. इसमें कार्तिक आर्यन का किरदार पत्नी और गर्लफ्रेंड के बीच चक्कर काटता रहता है. कॉमिडी का तड़का और पुराने गानों के रीमिक्स की वजह से ट्रेलर लोगों के बीच चर्चित है, लेकिन यह विवादों में भी आ गया है. लोगों का मानना है कि फिल्म में मैरिटल रेप का मजाक उड़ाया गया है. अब भूमि पेडनेकर ने इसपर सफाई दी है.

पति पत्नी और वो का ट्रेलर रिलीज होने के बाद से ही चर्चित है. वहीं, कई लोग इसकी आलोचना भी कर रहे हैं. ट्रेलर के एक डायलॉग में कार्तिक आर्यन सेक्स के बारे में डायलॉग बोल रहे हैं. इस डायलॉग में मैरिटल रेप का भी जिक्र है. कई फैन्स इस बात से नाराज हैं कि फिल्म में इतने संवेदनशील मुद्दे का मजाक उड़ाया गया है.

ऐक्ट्रेस भूमि पेडनेकर ने एक इंटरव्यू में इसपर अपनी बात कही है. उन्होंने कहा, अगर इससे किसी की भी भावनाएं आहत हुई हैं, तो हम माफी चाहते हैं क्योंकि ये इरादा नहीं था. लेकिन जो भी पति पत्नी और वो से जुड़े हैं वे ऐसा नहीं सोचते हैं. भूमि ने आगे कहा, 'मुदस्सर (फिल्म के डायरेक्टर) महिलाओं का सम्मान करते हैं. मेरी फिल्मों में भी वही होता है जो मैं महिलाओं के बारे में सोचती हूं. 

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।