माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर अपने प्लैटफॉर्म पर नए एंटी-हरासमेंट फीचर्स ला सकता है. इन फीचर्स के आने के बाद ट्विटर पर रीट्वीट करने और दूसरे यूजर्स को मेंशन करने का तरीका पूरी तरह बदल जाएगा. बीते 5 नवंबर को ट्विटर के वॉइस प्रेजिडेंट ऑफ डिजाइन ऐंड रिसर्च डेंटली डेविस ने एक ट्वीट में इस ओर इशारा किया.

डेविस ने ट्वीट में लिखा कि 2020 में वह प्लैटफॉर्म पर कौन से बदलाव होते देखना चाहते हैं. डेविस ने इशारा किया है कि वह यूजर्स को ट्वीट्स पर ज्यादा और बेहतर कंट्रोल देना चाहते हैं. इसकी मदद से ट्विटर पर बिना यूजर्स की परमिशन के कोई उनके कन्वर्सेशन का हिस्सा नहीं बन पाएंगे. डेविस की मानें तो यूजर्स जल्द ही खुद तय कर सकेंगे कि उनके ट्वीट को बाकी यूजर्स रीट्वीट कर सकेंगे या नहीं.

ट्विटर वीपी ऑफ डिजाइन ऐंड रिसर्च डेविस का कहना है कि यूजर्स को प्लैटफॉर्म पर मेंशन से जुड़ा बेहतर कंट्रोल मिलेगा. यूजर्स न सिर्फ कन्वर्सेशन में से कोई यूजर मेंशन से हटा सकेंगे, बल्कि खुद को भी रिमूव कर सकेंगे. इस तरह यूजर्स की परमिशन के बाद ही उन्हें ट्विटर पर मेंशन किया जा सकेगा और किसी कन्वर्सेशन में उनकी मर्जी के बिना कोई उन्हें ऐड नहीं कर पाएगा.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।