चीन की स्मार्टफोन निर्माता कम्पनी शाओमी 6 नवम्बर को अपने 108MP कैमरे वाले स्मार्टफोन Mi Note 10 को लॉन्च करने वाली है. रिपोर्ट के मुताबिक इस फोन में पैंटा कैमरा सैटअप दिया गया होगा, यानी इस फोन में 5 रियर कैमरे देखने को मिलेंगे. 

शाओमी ने अपने सोशल मीडिया चैनल्स पर जानकारी देते हुए बताया है कि स्पेन की राजधानी मैड्रिड में कम्पनी एक इवेंट का आयोजन करेगी जहां इस लाजवाब स्मार्टफोन को लॉन्च किया जाएगा. शाओमी ने अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए जानकारी दी है कि 6 नवम्बर (बुधवार) को कम्पनी इस फोन को 11:30am CEST बजे ( भारतीय समय अनुसार दोपहर 3 बजे) लॉन्च करेगी.

इस स्मार्टफोन के रियर में पैंटा कैमरा सैटअप दिया गया होगा जिसमें से प्राइमरी कैमरा 108-मैगापिक्सल का होगा. इसके अलावा दूसरा कैमरा 5MP का होगा जो 50× ज़ूम को सपोर्ट करेगा. वहीं तीसरा 5MP का पोट्रेट कैमरा होगा. सुपर मैक्रो शॉट्स को क्लिक करने के लिए चौथा 2MP का कैमरा दिया गया होगा. वहीं पांचवा 20MP का अल्ट्रा वाइड लैंस होगा.  

फीचर्स- Mi Note 10 में 6.47 इंच की फुल HD+ (1080 x 2340 पिक्सल्स) OLED डिस्प्ले दी गई होगी.  इस स्मार्टफोन में 32 मैगापिक्सल का सैल्फी कैमरा मिलेगा जो सैल्फ पोट्रेट शॉट्स को क्लिक करने के लिए अलग से 12 स्पैशल फिल्टर्स की सहुलियत भी देगा. फोन में OIS (ऑप्टिकल इमेज स्टेबलाइजेशन) की सपोर्ट मिलेगी.

बात की जाए प्रोसैसर की तो इसमें स्नैपड्रैग्न 730G SoC मिलेगा. बैटरी बैकअप को बेहतर बनाने के लिए 5,260mAh क्षमता की बैटरी इसमें दी गई होगी.अब तक सामने आई जानकारी के मुताबिक Mi Note 10 को 6GB, 8GB और 12GB RAM ऑप्शन्स व 64GB, 128GB और 256GB ऑनबोर्ड स्टोरेज वेरिएंट्स में उपलब्ध किया जाएगा. 

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।