कॉम्पैक्ट SUV सेगमेंट में लगातार चौथे महीने एमजी हेक्टर (MG Hector) की बादशाहत कायम है. हेक्टर ने सेल्स के मामले में टाटा हैरियर, महिंद्रा XUV500 और जीप कंपस को पीछे छोड़ दिया है. MG Motors ने इंडियन मार्केट में इस साल अक्टूबर में 3,556 हेक्टर बेची हैं. वहीं, टाटा हैरियर, XUV 500 और जीप कंपस की बिक्री इससे काफी कम रही है. अक्टूबर 2019 में टाटा हैरियर, XUV 500 और जीप कंपस की सेल्स क्रमशः 1,251 यूनिट, 1,378 यूनिट और 854 यूनिट रही है.

एमजी हेक्टर को इस साल जुलाई में इंडियन मार्केट में पेश किया गया था. फिलहाल, हेक्टर की शुरुआती कीमत 12.48 लाख रुपये है, जबकि इसके टॉप-इंड वेरियंट की कीमत 17.28 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) है. लॉन्च के एक महीने के भीतर ही हेक्टर को 28,000 बुकिंग मिली थीं. सिर्फ 2,500 यूनिट्स की मंथली प्रॉडक्शन कैपसिटी के कारण MG Motors को अगस्त में अपनी कॉम्पैक्ट SUV की बुकिंग को अस्थायी रूप से रोकना पड़ा था. नवंबर में एमजी मोटर्स के प्लांट में दूसरी शिफ्ट चालू होने को ध्यान में रखते हुए सितंबर के आखिरी हफ्ते में इसकी बुकिंग को दोबारा खोला गया था. बुकिंग दोबारा शुरू होने के साथ ही 8-9 दिनों के भीतर 8,000 से ज्यादा यूनिट्स की बुकिंग हुई है.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।