इंस्टैंट मैसेजिंग एप्प व्हाट्सएप अपने यूजर्स के एक्सपीरिएंस को बेहतर बनाने के लिए नए-नए फीचर्स को एप्प में शामिल करती रहती है. रात के समय व्हाट्सएप का उपयोग आसानी से करने के लिए अब इस एप्प में डार्क मोड फीचर शामिल होने वाला है. काफी समय से कम्पनी इस फीचर पर काम कर रही है इस बात की सबसे पहले जानकारी व्हाट्सएप से जुड़ी खबरें मुहैया कराने वाली वैबसाइट WABetaInfo द्वारा दी गई है. WABetaInfo ने बताया है कि व्हाट्सएप में जो डार्क मोड फीचर शामिल होगा वह तीन कॉन्फिगरेशन्स को सपोर्ट करेगा. 

WABetaInfo ने डार्क मोड फीचर को लेकर जिन दो कलर थीम्स को तस्वीर के जरिए दिखाया है उनमें हल्का फर्क देखा जा सकता है. इनमें से पहले थीम में टेबल और सेल के बैकग्राउंड में डार्क कलर्स का इस्तेमाल किया गया है. वहीं, दूसरे में सॉफ्ट डार्क कलर्स देखे जा सकते हैं. 

कुछ महीनों से व्हाट्सएप के नए डार्क मोड फीचर को लेकर काफी चर्चाएं चल रही हैं. हाल ही में फेसबुक की स्वामित्व वाली एप्प इंस्टाग्राम ने iOS और एंड्रॉयड ऑपरेटिंग सिस्टम के लिए डार्क मोड फीचर को रोलआउट किया है. वहीं बात की जाए फेसबुक की तो फेसबुक ने भी अपने वैब यूजर्स के लिए डार्क मोड फीचर को रोलाउट करना शुरू कर दिया है. 

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।