नई दिल्ली. विनोद खन्ना जब अपने करियर के टॉप पर थे तब उन्होंने अचानक से आध्यात्मिक गुरु ओशो की शरण लेकर सभी को चौंका दिया था. अब खबर आ रही है कि विनोद खन्ना के बेटे साक्षी खन्ना भी अपने पिता के नक्शे कदम पर चल रहे हैं. रिपोर्ट के मुताबिक साक्षी ने अध्यात्म का रास्ता पकड़ लिया है औरओशो इंटरनेशनल जॉइन कर लिया. बता दें कि साक्षी, विनोद खन्ना की दूसरी पत्नी कविता के बेटे हैं.

बता दें कि साक्षी के बारे में बात करें तो कुछ साल पहले खबरें आई थीं कि वो बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं, लेकिन ऐसा नहीं हुआ.

वैसे जैसे विनोद खन्ना का किसी को नहीं पता चल पाया था कि उन्होंने संन्यास क्यों लिया था वैसे ही उनके बेटे का भी ऐसे करने की वजह सामने नहीं आई है. बता दें कि विनोद खन्ना का संन्यास से वापस लौटने के बाद पहली पत्नी गीतांजलि से विनोद का रिश्ता टूट गया था जिसके बाद उन्होंने कविता से शादी की थी. हालांकि संन्यास के बाद जब विनोद ने वापसी की तो उन्हें वो सफलता नहीं मिल पाई जो पहले मिली थी. वैसे अभी तक इस बारे में खन्ना परिवार से किसी का बयान सामने नहीं आया है.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।