अपने बोल्ड कैरेक्टर और आइटम सॉन्ग के लिए मशहूर एक्ट्रेस सनी लियोनी अब क्लासिकल डांस करती नजर आने वाली हैं. सनी लियोनी एक ग्रुप डांस अभिमन्यु में नजर आएंगी, जिसे कथक डांसर संदीप महावीर कोरियोग्राफ कर रहे हैं. यह डांस सनी के अनुभव के हिसाब से काफी अलग होगा और इसमें सनी के आउटफिट पर भी ध्यान दिया जाएगा.

बोल्ड ड्रेस में आइटम डांस करने वाली सनी लियोनी इस डांस के लिए काफी अच्छे से तैयारी कर रही हैं.वह इस डांस के लिए 12 घंटे प्रेक्टिस करती हैं. अब सनी अपने डांस और अभिनय से दर्शकों को खुश करने के लिए लगातार कोशिश कर रही हैं. बताया जा रहा है कि इस परफॉर्मेंस में सनी 15 किलो को लहंगा पहनकर डांस करती नजर आएंगी.

इस डांस को लेकर महावीर का कहना है कि अभिमन्यु करना उनके जीवन का एक सपना था और सनी इसे पूरा कर रही है. सनी लियोनी 60 डांसर्स के एक ग्रुप के साथ भारी भारतीय पोशाक के साथ अभिनय की प्रेक्टिस कर रही हैं. बता दें कि अभिमन्यु एक तरह का प्ले है, जो ब्रोडवे स्टाइल में किया जाएगा. इसमें कथक और हिमहॉप डांस का मिश्रण होगा.

वहीं इस डांस को लेकर सनी लियोनी ने कहा कि मैं हमेशा से एक ब्रॉडवे करना चाहती थी और यह अभिमन्यु के रूप में संदीप के साथ एक हकीकत में तब्दील हो रही है. बता दें कि अभिमन्यु एक डांसर की यात्रा है और जिसे कई प्रामाणिक डांस टाइप और संगीत के माध्यम से दिखाया गया है. वहीं हाल ही में सनी लियोनी दुबई में हॉलीडे इंजॉय कर रही हैं और इस ट्रिप तस्वीरें भी एक्ट्रेस ने शेयर की है.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।