दुनिया भर में सबसे ज्यादा लोकप्रिय इंस्टैंट मैसेजिंग एप्प व्हाट्सएप ने अपने एंड्रॉयड यूजर्स के लिए फिंगरप्रिंट लॉक फीचर को एप्प में शामिल कर दिया है. इस नए फीचर के जरिए एंड्रॉयड यूजर्स अपने फिंगरप्रिंट की मदद से व्हाट्सएप को लॉक व अनलॉक कर पाएंगे. 

आपको बता दें कि इस फीचर के जरिए व्हाट्सएप यूजर्स खुद सिलेक्ट कर सकेंगे कि एप्प को ऑटोमैटिकली अनलॉक कितने वक्त में किया जाए. यानी एप्प बंद करने के बाद फिंगरप्रिंट लॉक ऑप्शन को 1 मिनट से लेकर 30 मिनट के बीच सैट किया जा सकता है. 

व्हाट्सएप पर फिंगरप्रिंट लॉक फीचर को इनेबल करने के लिए यूजर्स को सबसे पहले अपने एंड्रॉयड फोन में व्हाट्सएप को ओपन कर सेटिंग्स में जाना होगा. इसके बाद अकाउंट, उसमें प्राइवेसी और फिंगरप्रिंट लॉक को सिलेक्ट करना होगा.  इस जगह Unlock with fingerprint option को इनेबल करने के बाद फिंगरप्रिंट कन्फर्म करना होगा, इसके बाद आप इस फीचर का उपयोग कर पाएंगे. 

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।