ज्योतिष शास्त्र के मुताबिक, राजयोग होने का मतलब सिर्फ अमीर होना ही नहीं होता हैं. 7 साल में सिर्फ एक बार ही बनता है राजयोग यही राजयोग किसी महिला को शादी के पहले मायके में या फिर शादी के बाद ससुराल में मिल सकता हैं. 

राजयोग जीवन में जहां कदम-कदम पर संघर्ष होता है, वहीं कुछ व्‍यक्‍ति कुंडली में ऐसे योग लेकर जन्‍म लेते हैं की उनकी पूरी जिंदगी आराम, शासन और ठाट से गुजरती है. ऐसे लोगों के लिए ही कहा जाता है क‍ि वे राजयोग के साथ पैदा हुए हैं. 

नवंबर महीने में बनेगा राजयोग आप लोगों के लिए बहुत ही ज्यादा शुभ महीना है नवंबर का महीना और पहले की गई मेहनत का फल नवम्बर के महीने में प्राप्त होगा. भाइयों का सहयोग प्राप्त होगा. मित्रों तथा रिश्तेदारों का सहयोग कर पाएंगे. सामाजिक प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी. 

आय के नए स्रोत प्राप्त हो सकते हैं. कारोबार से संतोष रहेगा. 7 साल में सिर्फ एक बार ही बनता है राजयोग इन चार राशि वाले लोग जल्दी लखपति से करो करोड़पति बनेंगे नवंबर के महीने में आप लोगों को बड़ी से बड़ी खुशखबरी सुनने को भी मिल सकती है. और आपके ऊपर गणेशजी की कृपा दृष्टि सबसे अधिक रहेगी. गणेश जी की आराधना करके आप जो भी कार्य शुरु करेंगे. उसमें आपको सफलता अवश्य प्राप्त होगी.आपकी सभी मनोकामना पूरी होने वाली है.

गणेश की कृपा से आपको अचानक बड़ा धन लाभ होगा. भगवान गणेश जी की पूजा करो जिससे आपको बहुत बड़ा फायदा होगा प्रकाश गणेश जी आपके सभी कष्ट दूर करेंगे नवंबर के महीने में और आप लोगों को बहुत ही जल्द करोड़ों का धन भी मिल सकता है. आर्थिक स्थिति लगातार मजबूत होगी. आपके रुके बिगड़े काम तेजी से बनेगे, प्यार में आपको सफलता मिलेगी, कोर्ट कहचरी और सरकारी ऑफिस से छुटकारा मिल सकता है. इन जातक को अचानक भारी धन लाभ हो सकता है, आपके धन में वृद्धि होगी. समाज में आपको मान सम्मान और पद प्रतिष्ठा की प्राप्ति होगी. आपका सामाजिक दायरा बढ़ेगा.पुराने निवेश से भी फायदा हो सकता है. मूड़ अच्छा रहेगा. कार्यक्षेत्र में उन्नति के मौके मिल सकते हैं. पुराने निवेश से भी फायदा हो सकता है. वह शुभ राशियां मेष, तुला, मीन और कुंभ हैं.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।