Reliance Jio यूजर्स को 444 रुपये और 555 रुपये वाले प्रीपेड प्लान्स पर छूट दे रहा है. इस डिस्काउंट ऑफर के लिए कंपनी ने Paytm से पार्टनरशिप की है. इन दोनों प्लान्स पर शुभ पेटीएम ऑफर के तहत 40 और 50 रुपये की छूट दी जा रही है. 444 रुपये के प्रीपेड प्लान पर छूट पाने के लिए SHUBH44 प्रोमोकोड का इस्तेमाल करने पर 44 रुपये और 555 रुपये के प्रीपेड प्लान पर SHUBH50 प्रोमोकोड के इस्तेमाल से 50 रुपये की छूट मिल रही है. बता दें कि इन दोनों प्लान्स पर छूट तभी मिलेगी जब आप अपन नंबर पेटीएम से रिचार्ज करेंगे.

छूट के बाद 444 रुपये वाला प्लान 400 रुपये और 555 रुपये वाला प्रीपेड प्लान 505 रुपये का हो जाता है. रिलायंस जियो का यह ऑफर 1 नवंबर को लाइव हुआ था. यूजर्स इस शुभ पेटीएम ऑफर का लाभ 15 नवंबर तक उठा सकते हैं. जियो ने पिछले महीने ही यूजर्स के आउटगोइंग कॉल्स के लिए आईयूसी लेने की घोषणा की थी. इन दोनों प्रीपेड प्लान्स को जियो ने आईयूसी चार्ज लागू होने के बाद एक फायदेमंद प्लान के तौर पर पेश किया है.

444 रुपये वाले प्लान में रोज 2जीबी डेटा- प्लान में मिलने वाले बेनिफिट की बात करें तो 444 रुपये रुपये वाले प्लान में यूजर्स को 84 दिन की वैलिडिटी के साथ रोज 2जीबी डेटा ऑफर किया जा रहा है. प्लान को सब्सक्राइब कराने वाले यूजर्स को 1000 आईयूसी मिनट के साथ डेली 100 एसएमएस दिया जा रहा है. इसके साथ ही सब्सक्राइबर्स को जियो ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन भूी मिलता है.

555 रुपये वाले प्लान में 3000 आईयूसी मिनट- दूसरी तरफ बात अगर 555 रुपये वाले में मिलने वाले बेनिफिट की करें तो इसमें भी 84 दिन की वैलिडिटी दी जा रही है. प्लान में रोज 2जीबी डेटा मिलेगा. इस हिसाब से प्लान में मिलने वाला कुल डेटा 168जीबी हो जाता है. प्लान 3000 आईयूसी मिनट्स और डेली 100 फ्री एसएमएस के साथ आता है.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।