बेंगलुरु. कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री और वरिष्ठ कांग्रेस नेता सिद्धारमैया ने शुक्रवार को राज्य में आगामी विधानसभा उपचुनाव में 12 सीटें जीतने का दावा किया. उन्हें मीडिया से बात करते हुए कहा कि कांग्रेस राज्य के सभी 15 निर्वाचन क्षेत्रों में भी जीत सकती है. जहाँ 5 दिसंबर को मतदान होना है. मतों की गिनती 9 दिसंबर से शुरू होगी और उसी के आधार पर परिणाम घोषित किए जाएंगे.

रिपोर्टर के साथ बात करते हुए, वरिष्ठ कांग्रेस नेता ने एएनआई के हवाले से कहा, हम विधानसभा उपचुनाव में कम से कम 12 सीटें जीतेंगे, और 15 भी जीत सकते हैं. कर्नाटक सरकार एक अपवित्र सरकार है और अभी भी उनके पास बहुमत नहीं है. कर्नाटक में भाजपा सरकार 2 नवंबर को 100 दिन पूरे करने जा रही है. कांग्रेस नेता सिद्धारमैया ने शुक्रवार को मुख्यमंत्री बी.एस. येदियुरप्पा के नेतृत्व वाली सरकार ने आरोप लगाया कि भाजपा सरकार में कोई विकास कार्य नहीं हुआ है.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।