आयुष्‍मान खुराना, भूमि पेडनेकर और यामी गौतम इन दिनों अपनी आने वाली फिल्‍म बाला के प्रमोशन में बिजी हैं. फिल्‍म को लेकर सोशल मीडिया यूजर्स की अलग-अलग प्रतिकियाएं आ रही हैं. बता दें, डायरेक्‍टर अमर कौशिक की फिल्‍म बाला 7 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. कई लोगों का कहना है कि मेकर्स ने मेकअप के जरिए भूमि को टैन कर दिया जबकि इसके बजाय वे किसी और को कास्ट कर सकते थे. इस पर रिऐक्‍ट करते हुए यामी ने कहा, नही, मैं इस सबसे बिल्‍कुल भी सहमत नहीं हूं.

मुझे लगता है कि वह बेहतरीन ऐक्‍टर हैं और मुझे यकीन है कि जब एक डायरेक्‍टर अपनी फिल्‍म के लिए कास्टिंग करता है, उसके लिए सबसे महत्वपूर्ण होता है कि ऐक्‍टर उस पार्ट के लिए क्रिएटिव तरीके से फिट हो रहा है या नहीं.

यामी ने आगे कहा, अगर अमर ने भूमि के बारे में सोचा तो यह उनके टैलंट की वजह से है. मैं इसे असंभव नहीं कह रही हूं लेकिन ऐसा बहुत मुश्‍किल है कि डायरेक्‍टर ने जिस किसी खास तरह के कैरक्‍टर के बारे में सोचा है, उसे वैसा ही फिजिकल फीचर वाला ऐक्‍टर मिल जाए.

मेकअप को डिफेंड करते हुए ऐक्‍ट्रेस ने कहा, कई बार ऐसा हो सकता है कि आप इसे क्रिएट करें और यही क्रिएटिविटी है. यही हमारी फील्‍ड है और इसीलिए मेकअप किया जाता है. हमारे पास इसके लिए एक्‍सपर्ट्स और टेक्‍निशन्‍स हैं. जब आप फिल्‍म देखेंगे, आपको पता चलेगा कि भूमि को क्‍यों कास्‍ट किया गया. कास्‍टिंग टैलंट के आधार पर हुई है. मुझे नहीं लगता है कि किसी को कलर या किसी ऐसी चीज के आधार पर कास्‍ट या रिजेक्‍ट किया जाता है. जो मामला भूमि को लेकर उठ रहा है, वह बिल्‍कुल भी सही नहीं ठहराया जा सकता है.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।