दिग्गज स्टार रजनीकांत को गोवा में होने जा रहे 50वें इंटरनैशनल फिल्म फेस्टिवल ऑफ इंडिया में सम्मानित किया जाएगा. इस बारे में सूचना और प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने शनिवार को घोषणा की. उन्होंने बताया कि ऐक्टर को 'आइकॉन ऑफ द गोल्डन जुबली अवॉर्ड' से सम्मानित किया जाएगा.

रजनीकांत को यह पुरस्‍कार स‍िनेमा में अभूतपूर्व योगदान के लिए दिया जा रहा है. इस अवॉर्ड की घोषणा के बाद रजनीकांत ने भारत सरकार का धन्यवाद देते हुए ट्वीट किया. भारत के अंतर्राष्ट्रीय फिल्म समारोह की स्वर्ण जयंती पर मुझे दिए गए इस प्रतिष्ठित सम्मान के लिए मैं भारत सरकार को धन्यवाद देता हूं.

फैन्स ने भी अपनी इस फेवरिट सितारे को अवॉर्ड दिए जाने की खबर का स्वागत किया और इसे लेकर अपनी खुशी सोशल मीडिया पर जाहिर की. उन्होंने रजनीकांत के ट्वीट पर कॉमेंट करते हुए उन्हें पुरस्कार के लिए बधाई दी. बता दें कि इस बार यह फिल्म फेस्टिवल 20 नवंबर से लेकर 28 नवंबर तक आयोजित किया जाएगा. फेस्टिवल में दिखाई जाने वाली फिल्मों आदि से जुड़ी जानकारी आधिकारिक वेबसाइट पर जारी कर दी गई है.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।