अहमदाबाद. गुजरात में नेता हनीट्रैप के निशाने पर हैं और इसके शिकार बन रहे हैं. इस बार राज्य में भाजपा के एक जिलाध्यक्ष हनीट्रैप के शिकार हुए हैं. एक महिला के साथ उनकी अश्लील वीडियो को सोशल मीडिया में वायरल किया जा रहा है जिसकी जांच वे निजी स्तर पर करा रहे हैं. भाजपा नेता ने इस मामले में किसी तरह की शिकायत से इनकार किया है. सूरत के कांग्रेस नेता दिनेश काछडिया को भी ऐसी ही गेंग ने अपना शिकार बनाया था.

जानकारी के अनुसार, दमण के भाजपा अध्यक्ष गोपाल टंडेल का इन दिनों सोशल मीडिया में एक महिला के साथ अश्लील वीडियो वायरल किया जा रहा है. इस वीडियो में टंडेल, महिला के साथ आपत्तिजनक अवस्था में नजर आ रहे हैं. वीडियो सामने आने के बाद एक बार फिर से राजनीतिक हलचल तेज हो गई है. इस अश्लील वीडियो को वायरल करने के पीछे एक हनीट्रैप ग्रुप की कारस्तानी मानी जा रही है.

चर्चा है कि वीडियो के बदले रकम नहीं मिलने पर वीडियो को सार्वजनिक कर दिया. इसके वायरल होने के बाद गोपाल ने अपना मोबाइल बंद कर दिया लेकिन इससे पहले उन्होंने किसी तरह की शिकायत से इनकार कर दिया. उन्होंने कहा कि वे अपने स्तर पर इसकी जांच करा रहे हैं.

गौरतलब है कि सूरत के कांग्रेस नेता दिनेश काछडिया का अश्लील वीडियो भी इसी तरह कुछ समय पहले वायरल किया गया था. काछडिया ने वीडियो के बदले किसी तरह की रकम देने से साफ इनकार कर दिया था. माना जा रहा है कि हनीट्रेप चलाने वाले गिरोह ने रकम नहीं मिलने के बाद यह वीडियो वायरल किया है.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।