नई दिल्ली. पूर्व भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज फारुख इंजिनयर ने अपने उस बयान पर माफी मांगी है, जिसमें उन्होंने वर्ल्ड कप के दौरान अनुष्का शर्मा को सिलेक्टर्स द्वारा चाय पिलाने की बात कही थी. गुरुवार को टाइम्स ऑफ इंडिया में इंजिनियर के छपे एक इंटरव्यू में फारुख ने कहा था कि टीम इंडिया के सिलेक्टर्स वर्ल्ड कप में भारतीय कप्तान विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा को चाय परोस रहे थे. इसके बाद इंजिनियर के इस बयान पर अनुष्का ने तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की थी. इंजिनियर ने एक टीवी चैनल पर दिए एक बयान में सफाई दी कि उनका कॉमेंट अनुष्का शर्मा पर नहीं बल्कि भारतीय चयनकर्ताओं पर व्यंग्य करते हुए निशाना था.

टीवी चैनल रिपब्लिक से इस मुद्दे पर बात करते हुए इंजिनियर ने कहा, मैंने टीम इंडिया के सिलेक्टर्स पर व्यंग्य करते हुए यह टिप्पणी की थी और अब इसे राई का पहाड़ बनाया जा रहा है.' उन्होंने भारतीय कप्तान विराट कोहली और कोच रवि शास्त्री की तारीफ करते हुए कहा, 'बेचारी अनुष्का का नाम इस विवाद में बेवजह घसीटा जा रहा है. वह प्यारी लड़की और एक अच्छी इंसान हैं. विराट बहुत शानदार कप्तान हैं और कोच रवि शास्त्री भी बहुत अच्छे प्रबंधक हैं. इस पूरे मामले को बेवजह तूल दी जा रही है. यहां बात सिलेक्टर की होनी चाहिए जिसने भारतीय टीम का ब्लेजर पहना हुआ था.'

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।