बेहद की माया फिर लौट रही है. यह माया इस बार और डरावनी होगी. बेहद 2 के लिए ऐक्ट्रेस जेनिफर विंगेट जबरदस्त तैयारी में लगी हुई हैं. उन्होंने अपने बालों को लाल रंग में रंगवा लिया है. उन्होंने अपनी तैयारियों की एक तस्वीर शेयर की है. काले रंग की ड्रेस में लाल बालों के साथ वह गजब की लग रही हैं. माना जा रहा कि इस बार की माया और खतरनाक होगी.

बेहद में जेनिफर के साथ मेल रोल में कुशल टंडन, लेकिन इस बार उनके साथ होंगे शिवा नारंग और आशीष चौधरी. अपने लुक के बारे में बात करते हुए जेनिफर ने कहा, मैं अपने किरदार से पूरी तरह प्यार करती हूं.

जेनिफर ने आगे कहा कि बहुत बार इस तरह की भूमिकाएं आपकी झोली में नहीं आतीं. इसलिए आपके पास मौका होता है सीमित संसाधनों के बीच बेहतर प्रदर्शन करने का. यह शो और कैरेक्टर दोनों मेरे दिल के करीब है. पूरी टीम ने इस शो के लिए बहुत कुछ रखा है. बेहद के सीजन 2 में माया के कैरेक्टर को अंतिम रूप देने के लिए बहुत कुछ ध्यान में रखा गया है. मुझे उम्मीद है कि इस बार भी दर्शकों का प्यार मुझे मिलेगा.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।