मुंबई. प्रीति जिंटा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर किया है, जिसमें वह पुलिस की वर्दी में चुलबुल पांडे यानी सलमान खान के साथ नजर आ रही हैं. सलमान खान की दबंग 3 और भी धमाकेदार होने वाली है. इसकी अनाउंसमेंट के वक्त से ही फैन्स खूब एक्साइटेड थे और जब ट्रेलर रिलीज हुआ तो एक्साइटमेंट और भी बढ़ गया. लेकिन अब इस फिल्म से प्रीति जिंटा का भी नाम जुड़ गया है. दरअसल, प्रीति ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर किया है, जिसमें वह पुलिस की वर्दी में नजर आ रही हैं. साथ में चुलबुल पांडे वाले लुक में सलमान खान हैं. इस फोटो के साथ प्रीति ने लिखा है, इस हैलोवीन में यूपी में किसी स्पेशल से मिली.

बोलो कौन? सोचो और बोलो. #police #surprise #dabangg 3 प्रीति के इस पोस्ट ने फैन्स के बीच बेचैनी बढ़ा दी है. कहा जा रहा है कि इस फिल्म में प्रीति जिंटा भी हैं लेकिन देखते हैं कि इससे सस्पेंस कब उठता है. दबंग 3 को प्रभुदेवा ने डायरेक्ट किया है. 20 दिसंबर को को रिलीज होने जा रही इस फिल्म के जरिए महेश मांजरेकर की बेटी साई माजरेकर डेब्यू कर रही हैं. वहीं साउथ सुपरस्टार किच्चा सुदीप भी इस फिल्म के जरिए बॉलिवुड में एंट्री करने जा रहे हैं. दबंग 3 में सोनाक्षी सिन्हा और अरबाज खान भी नजर आएंगे जबकि चुलबुल पांडे के सौतेले पिता का रोल स्वर्गीय एक्टर विनोद खन्ना के भाई प्रमोद खन्ना निभाएंगे.

दबंग 2 और दबंग 3 में यह रोल विनोद खन्ना ने निभाया था. सलमान खान उर्फ चुलबुल पांडे ने दबंग 3 से प्रतिष्ठित हुड हुड दबंग टाइटल ट्रैक किया लॉन्च फ़िल्म के ट्रेलर के साथ शानदार प्रतिक्रिया प्राप्त करने के बाद, दबंग 3 के मेकर्स फिल्म के प्रति दर्शकों का उत्साह बरकरार रखने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. एक अनोखी रणनीति के तहत, पहली बार फिल्म की रिलीज से 50 दिन पहले टाइटल ट्रैक का ऑडियो लॉन्च किया गया है. इतना ही नहीं, चुलबुल अगले 3 दिनों तक फिल्म के गानों के साथ प्रशंसकों का मनोरंजन करने के लिए पूरी तरह से तैयार है. सलमान खान की फिल्मों में अक्सर ऐसे गाने सुनने मिलते है जिन्हें हर उम्र के लोगों द्वारा पसंद किया जाता है.

और इस बार भी ऐसा ही देखने मिल रहा है जहाँ सुपरस्टार ने एक बार फिर अपने प्रशंसकों के लिए प्रतिष्ठित हुड हुड दबंग टाइटल ट्रैक के साथ वापसी कर ली है और साथ ही चुलबुल पांडे ने फ़िल्म की रिलीज के लिए केवल 50 दिनों की दूरी के साथ उलटी गिनती शुरू कर दी है. फ़िल्म के गाने, म्यूजिक पार्टनर टी-सीरीज द्वारा सभी प्लेटफॉर्म पर जारी किये जाएंगे. साल की बहुप्रतीक्षित फ़िल्म दबंग 3 प्रभुदेवा द्वारा निर्देशित और सलमान खान फिल्म्स के बैनर तले सलमा खान, अरबाज खान तथा निखिल द्विवेदी द्वारा निर्मित है जो 20 दिसंबर 2019 में रिलीज के लिए तैयार है.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।