दिवाली सेलिब्रेशन पार्टी में ऐश्वर्या राय बच्चन की मैनेजर अर्चना सदानंद के लहंगे में आग लग गई. मौके पर मौजूद बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान ने दिलेरी दिखाते हुए अर्चना को आग से दूर किया. हालांकि, अब इस मामले में एक नया ट्वीस्ट आया है, खबर आ रही है कि शाहरुख खान ने नहीं, बल्कि खुद ऐश्वर्या राय ने अपनी मैनेजर के लहंगे में लगी आग बुझाई थी.

इस खबर के मुताबिक, अर्चना सदानंद के लहंगे में आग लगने के बाद उनकी जान बचाने में सबसे पहले फुर्ती खुद ऐश्वर्या राय ने दिखाई. वह अर्चना के बगल में ही थीं और जैसे ही लहंगे में आग लगने से पार्टी में अफरातफरी मची, उन्होंने अर्चना का लहंगा फाड़कर उसे उनके शरीर से अलग कर दिया और लहंगे की आग बुझा दी.

इसके बाद थोड़ी दूर खड़े शाहरुख खान ने अपनी शेरवानी उतारकर अर्चना का शरीर ढंक दिया. अब चर्चा ये हो रही है कि जब आग बुझाने में त्वरित बुद्धिमानी का काम ऐश्वर्या ने किया, तो फिर शाहरुख खान की टीम ने उन्हें इस हादसे का हीरो क्यों बना दिया?

बता दें कि इससे पहले बुधवार को अंग्रेजी टेबलॉयड मिड डे ने अमिताभ बच्चन की दिवाली पार्टी में अर्चना सदानंद के लहंगे में आग लगने की खबर प्रकाशित की. इस आग से अर्चना को बचाने का क्रेडिट शाहरुख खान को दिया था. इसके साथ ही सलमान खान ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट साझा की. इस पोस्ट के साथ प्रकाशित किए गए वीडियो में शाहरुख खान की शर्ट में आग लगती दिख रही है और शाहरुख बेफिक्र नजर आ रहे हैं. साथ में सलमान खान का वॉयस ओवर चलता है, हीरो वो होता है जो आग में कूद के बुझा के बचाता है. लेकिन अब इस रिपोर्ट से साफ हो गया है कि आग पहले ऐश्वर्या ने बुझाई थी.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।