अमेरिकन मॉडल और एक्ट्रेस किम कार्दशियन ने हाल ही में अपना जन्मदिन मनाया. किम के पति ने उनके जन्मदिन पर ऐसा तोहफा दिया जिसे देखकर वह हैरान रह गईं. कान्ये वेस्ट ने कुछ ऐसा गिफ्ट दिया जो किम ने कभी सपने में भी नहीं सोचा था. कान्ये ने चार चैरिटी को एक मिलियन डॉलर का दान दिया. सिर्फ इसलिए क्योंकि उस चैरिटी का सर्मथन किम करती हैं. किम ने अपने फैंस के साथ भी ये खबर साझा की. उन्होंने लिखा- मेरा दिल खुश हो गया. मुझे बहुत अच्छे गिफ्ट्स मिले.

बता दें किम ने हाल ही में खुलासा किया था कि वह कई दिनों से दर्द, जोड़ों में सूजन, सिरदर्द, कमजोरी जैसी परेशानियों का सामना कर रही हैं. उनका रूमेटॉयड ऑर्थराइटिस और ऑटोइम्यून बीमारी लूपस का टेस्ट पॉजीटिव निकला है. ऑटोइम्यून बीमारी में रोग-प्रतिरोधक प्रणाली स्वस्थ कोशिकाओं को निशाना बनाने लगती है. किम ने इस साल मेट गाला में अपने ड्रेस को लेकर सुर्खियां बटोरी थी. इस दौरान किम ने ट्रांसपेरेंट पहनी हुई थी जिससे पानी की बूंदे टपकती नजर आ रही थीं. ऐसा लग रहा था मानों किम समुंदर से नहाकर सीधा मेट गाला पहुंच गईं हो. बता दें किम ने रैपर और फैशन डिजाइनर कान्ये वेस्ट से साल 2014 में शादी की थी. कान्ये से पहले किम 2 बार और शादी कर चुकी हैं.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।