नयी दिल्ली. प्रदूषण को लेकर बदनाम रही राजधानी दिल्ली सेे एक और चिंताजनक तस्वीर सामने आई है. दरअसल दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में बांग्लादेश के बल्लेबाज लिटन दास मास्क पहनकर अभ्यास करते नजर आए. बता दें कि दिवाली के बाद से ही दिल्ली का प्रदूषण स्तर खतरनाक स्तर पर है. गौरतलब है कि दिल्ली में 03 नवंबर को भारत-बांग्लादेश के बीच पहला टी-ट्वेंटी मैच खेला जाएगा.

दिवाली के बाद से ही दिल्ली में प्रदूषण का स्तर बढ़ गया है. कई इलाकों में तो इसका स्तर खतरनाक स्तर को पार कर गया है. ऐसी स्थिति में अटकलें लगाई जा रही थी कि शायद मैच को कहीं और स्थानांतरित किया जा सकता है लेकिन इन तमाम आशंकाओं को विराम लग गया जब बीसीसीआई के नवनियुक्त अध्यक्ष सौरव गांगुली ने कहा कि मैच तय तिथि और समय को दिल्ली में ही होगा.

गौतम गंभीर ने दी अपनी प्रतिक्रिया

इस मामले में भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज और पूर्वी दिल्ली से बीजेपी सांसद गौतम गंभीर ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी. उन्होेंने कहा कि हमारे लिए प्रदूषण मुद्दा होना चाहिए ना कि क्रिकेट. गौतम गंभीर ने कहा कि दिल्ली में हालात खराब हैं. उन्होेंने कहा कि दिल्ली के लोगों को पर्यावरण संरक्षण और प्रदूषण नियंत्रण को लेकर ज्यादा जागरूक और संवेदनशील होना होगा.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।