मुंबई. मिनी इंडिया ने कंट्रीमैन का नया एडिशन भारतीय मार्केट में उतारा है. नई मिनी कंट्रीमैन ब्लैक एडिशन की एक्स-शोरूम कीमत 42.40 लाख रुपये है. रोचक बात ये कि कंपनी ने इस लिमिटेड एडिशन की महज 24 गाडिय़ां ही बनाईं हैं और कंपनी ने तय किया कि भारत में इस कार के ब्लैक एडिशन को सिर्फ 24 लोग ही खरीद पाएंगे.

कंट्रीमैन ब्लैक एडिशन कूपर एस कार जॉन कूपर वक्र्स से इंस्पायर्ड वेरिएंट है और पिछले मॉडल से इस कार की कीमत लगभग एक लाख रुपये ज्यादा है. इस कार में कंपनी ने कई अपग्रेड्स किए हैं.  नई मिनी कंट्रीमैन ब्लैक एडिशन के साथ नई ब्लैक ग्रिल, जेसीडब्ल्यू कार्बन फाइबर फिनिश वाले ओआरवीएम, हैडलैंप्स और टेललैंप्स के लिए पिआनो ब्लैक ट्रीटमेंट, टेलगेट पर पिआनो ब्लैक कंट्रीमैन मोनिकर दिया गया है. इसके अलावा कंट्रीमैन के स्पेशल एडिशन के बोनट पर ब्लैक स्ट्राइप्स और रूफरेल्स पर भी ब्लैक पेन्ट दिया गया है. ये एसयूवी 18-इंच जेसीडब्ल्यू अलॉय व्हील्स पर चलती है जो रन-फ्लैट टयर्स से लैस हैं. कार के केबिन को भी काफी बदला है जिसमें हैड्स-अप डिस्प्ले, मिनी वायर्ड पैकेज, इलैक्ट्रिक स्पोर्ट सीट्स, पैनोरमिक ग्लास रूफ और हार्मन कार्डन का साउंड सिस्टम शामिल हैं.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।