साउथ कोरिया की टेक कंपनी सैमसंग लंबे वक्त से अपने Samsung Galaxy S10 Lite स्मार्टफोन पर काम कर रही है. इस स्मार्टफोन से जुड़े लीक्स पिछले काफी वक्त से सामने आ रहे थे और अब इस डिवाइस को गीकबेंच पर स्पॉट किया गया है. इस स्मार्टफोन का मॉडल नंबर SM-G770F है. गीकबेंच पर इस स्मार्टफोन को Galaxy Club की ओर से स्पॉट किया गया है. गीकबेंच लिस्टिंग में इस स्मार्टफोन को 8 जीबी रैम के साथ देखा गया है. गीकबेंच स्कोर की बात करें तो सिंगल कोर पर इस डिवाइस का स्कोर 742 और मल्टीकोर टेस्ट में यह स्कोर 2,604 रहा. इस तरह डिवाइस का परफॉर्मेंस बैलेंस्ड देखने को मिल रहा है.

पिछले लीक्स की बात करें तो सैमसंग का यह डिवाइस 6.7 इंच के डिस्प्ले और 45 वाट के चार्जर के साथ आ सकता है. साथ ही इसमें स्नैपड्रगैन 855 प्रोसेसर देखने को मिल सकता है. स्पेसिफिकेशंस के मामले में यह डिवाइस Samsung Galaxy A91 से मिलता-जुलता हो सकता है. बात करें कैमरा सेटअप की तो Samsung Galaxy S10 Lite में 48 मेगापिक्सल का कैमरा और 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल कैमरा होगा. इसके अलावा डेप्थ सेंसर 5 मेगापिक्सल का होगा. सेल्फी प्रेमियों के लिए इसमें 32 मेगापिक्सल का हो सकता है. स्मार्टफोन में 4500mAh की बैटरी दी जा सकती है.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।