बिग बॉस 13 का बुधवार का एपिसोड काफी मजेदार रहा. शो की शुरुआत सिद्धार्थ शुक्ला और देवोलीना के बीच बहस से हुई. घर में कंटेस्‍टेंट्स के बीच इस बात को लेकर चर्चा हुई कि कौन से दो लोग जेल में जाएंगे. आसिम और सिद्धार्थ व शेफाली और देवोलीना की जोड़ी को लेकर काफी ज्‍यादा आवाजें उठीं. इस दौरान सिद्धार्थ अपनी बात को जस्‍टिफाइ करते हैं. उधर, आरती जेल भेजने के लिए देवोलीना का चुनाव करती हैं. सिद्धार्थ और आसिम बाकी कंटेस्‍टेंट्स के प्राइमरी टार्गेट बनते हैं.

इसके बाद बिग बॉस अनाउंस करते हैं कि सिद्धार्थ और आसिम जेल में जाएंगे. इस दौरान आसिम बन जाते हैं आमिर खान और आरती बन जाती हैं माधुरी दीक्षित. दोनों फिल्‍म दिल का गाना हम प्‍यार करने वाले गाते हैं. रश्मि से आरती जवाब मांगती हैं लेकिन आरती के बयान से रश्मि गुस्‍सा हो जाती हैं. रश्मि को आरती से ट्रस्‍ट इश्‍यूज हैं. ऐसा लगता है कि यह लड़ाई जल्‍दी खत्‍म होने वाली नहीं है. आरती आरोप लगाती हैं लेकिन रश्मि उनसे सहमत नहीं होती हैं. रश्मि को लगता है कि आरती की बातें अपमानित करने वाली हैं.

उधर, सिद्धार्थ को शहनाज गिल सारी बातें बता देती हैं. इसे देखने के बाद लगता है कि भविष्‍य में इससे समस्‍याएं बढ़ सकती हैं. इसके बाद सुबह होती है और 'मैं तो रस्‍ते से जा रहा था' गाना बजता है. नए दिन आसिम और सिद्धार्थ जेल से बाहर आ जाते हैं. दोनों का जेल का समय खत्‍म हो जाता है. इसके बाद 'कांटा लगा' फेम शेफाली जरीवाला की एंट्री बिग बॉस के घर में होती है जो कि सारे कंटेस्‍टेंट्स को परखेंगी.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।