दुनिया इन दिनों सेल्फी की दीवानी है. लोग अपनी मोबाइल से सेल्फी क्लिक करना खास तौर पर पसंद करते हैं. इस तरह सेल्फी के शौकीनों के लिए सैमसंग अपने यूजर्स के लिए खास तौर पर एक नया अपडेट लेकर आया है.

दक्षिण कोरिया की टेक दिग्गज सैमसंग अपनी गैलेक्सी एस10 सीरीज के लिए एक नया सॉफ्टवेयर अपडेट दे रही है. इसमें अक्टूबर सिक्योरिटी पैच, स्लो-मोशन सेल्फी वीडियो और अन्य नई सुविधाएं शामिल हैं. स्लो-मोशन वीडियो रिकॉर्ड करने की क्षमता काफी हद तक ऐप्पल द्वारा पेश की गई 'स्लोफीज' फीचर के समान है.

सैम मोबाइल की खबर के अनुसार, स्लो-मो सेल्फी वीडियो फीचर के अलावा, ओटीए अपडेट में ऑटो हॉटस्पॉट एड हुआ है. इसके माध्यम से उसी सैमसंग अकाउंट से जल्दी से मोबाइल कनेक्शन को नियरबाय डिवाइस से लॉग इन किया जा सकेगा. अपडेट के माध्यम से नोटिफिकेशन शेड कंट्रोल डिवाइस में एक मीडिया और डिवाइस बटन भी जोड़ा है, जो टीवी, ब्लूटूथ स्पीकर और अधिक जैसे हैंडसेट से जुड़े हैं.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।