एचटीसी वाइव कोसमोस एक प्रीमियम बेस्ड वर्चुअल रिएलिटी (वीआर) हेडसेट है. इस हेडसेट की कीमत 89,990 रुपये है. कंपनी ने इस डिवाइस की घोषणा गुरुवार को की थी और अब यह बिक्री के लिए HTC Vive e-store और Amazon India पर मौजूद है. नया Vive Cosmos एक साल की VIVEPORT Infinity मेंबरशिप के साथ आता है, जिसकी कीमत 7,188 रुपये है. कंपनी ने इस डिवाइस को साल की शुरुआत में कंज्यूमर इलेक्ट्रोनिक शो (सीईएस) 2019 में पेश किया था. 

HTC Vive Cosmos  में 3.4 इंच डिस्प्ले है जो इसकी खूबसूरती को बढ़ाती है. साथ ही यह डिस्प्ले 90हर्ट्ज एलसीडी पैनल को सपोर्ट करती है. यह डिवाइस 110 डिग्री फील्य व्यू का अनुभव देता है. कनेक्टिविटी की बात करें तो यह टाइप सी 3.0 पोर्ट, डिस्प्ले पोर्ट 1.2 और मोड्स के लिए अलग से कनेक्टर दिए जाते हैं. बताते चलें कि इस डिवाइस के लिए कम से कम 2m x 1.5m ट्रैक एरिया की जरूरत है. 

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।