एप्पल ने अपने नए इयरपॉड्स प्रो को बाजार में उतार दिया है. ये इयरपॉड्स पिछले वालों की तुलना में अधिक पावरफुल बताए जा रहे हैं. इनकी बिक्री सबसे पहले अमेरिका में की जाएगी और जल्द ही ये भारत में भी बिक्री के लिए उपलब्ध होंगे.

मिल रही जानकारी के मुताबिक आईफोन 8 और उससे उपर के मॉडल्स के साथ ये इयरपॉड्य पेयर हो पाएंगे. इन इयरपॉड्स में ऑडियो के लिए खास तरीके के फीचर्स दिए गए हैं ताकि इस्तेमाल करने वाले को बेहतर अहसास मिल सके.

आपको बता दें कि इन इयरपॉड्स को इन-इयर डिजाइन दिया गया है, साथ ही नॉइस कैंसिलेशन और ट्रांसपेरेंसी मोड दिया गया है. ये इयरपॉड्स वाटर रजिस्टेंस हैं और ये तीन तरह के सिलिकॉन टिप के साथ आते हैं ताकि यूजर इन्हें अपने कान के साइज के हिसाब से फिट कर सकें.

इयरपॉड्स में सीरी का एक्सेस भी दिया गया है ताकि यूजर एक्सपीरिएंस को और बेहतर बनाया जा सके. इनको वायरलेस चार्जिंग केस के जरिए चार्ज किया जाएगा. 5 मिनट की चार्जिंग के बाद इनको एक घंटे तक इस्तेमाल किया जा सकेगा.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।