बिग बॉस 13 अपने पहले फिनाले की ओर बढ़ रहा है. इस हफ्ते कई कंटेस्टेंट शो से एलिमिनेट हो सकते हैं. मंगलवार के एपिसोड में बिग बॉस 13 में मिड नाइट एविक्शन हुआ, जिसमें सबसे कम वोट मिलने की वजह से आरती सिंह, सिद्धार्थ डे और माहिरा शर्मा डेंजर में थे. इन तीनों में से सिद्धार्थ डे का सफर शो में खत्म हो गया है. बिग बॉस 13 से बेघर होने वाले सिद्धार्थ डे चौथे कंटेस्टेंट हैं. सिद्धार्थ से पहले दलजीत कौर, कोयना मित्रा, अबु मलिक शो से एलिमिनेट हो चुके हैं.

ऐसी थी मिडनाइट एलिमिनेशन की प्रक्रिया?

बिग बॉस में मंगलवार का एपिसोड बेहद रोमांचक भरा रहा. बिग बॉस के मिडनाइट एविक्शन का ऐलान करते ही सभी घरवाले बेहद शॉक्ड नजर आए. मिडनाइट एलिमिनेशन एक्टिविटी एरिया में हुआ. बिग बॉस ने घर के तीन कंटेस्टेंटेट माहिरा शर्मा, आरती सिंह और सिद्धार्थ डे को दर्शकों से सबसे कम वोट मिलने पर एक्टिविटी एरिया में जाने के लिए कहा. फिर एविक्शन की पूरी प्रक्रिया हुई.   

एक्टिविटी एरिया में तीनों कंटेस्टेंट्स के लिए अलग-अलग बजर लगाए गए थे. बिग बॉस के कहने पर तीनों कंटेस्टेंट को अपने अपने बजर बजाने थे. नॉमिनेशन की इस प्रक्रिया में सबसे पहले आरती सिंह सुरक्षित हुईं. इसके बाद सिद्धार्थ डे और माहिरा शर्मा को दोबारा बजर बजाना था. दोनों कंटेस्टेंट्स के बजर बजाने पर दर्शकों का फैसला सबके सामने आया, जिसमें सिद्धार्थ डे एलिमिनेट हो गए हैं.

क्या बिग बॉस में होगा एक और मिड वीक एविक्शन?

बता दें कि सिद्धार्थ डे के एलिमिनेट होने के बाद बिग बॉस ने सभी कंटेस्टेंट्स को बताया कि वोटिंग लाइन्स दोबारा से ओपन हो गई हैं. ये सुनकर सभी कंटेस्टेंट्स हैरान परेशान हो जाते हैं. वोटिंग लाइन्स दोबारा खुलने से कयास लगाए जा रहे हैं कि बिग बॉस के घर में एक और मिड वीक एलिमिनेशन हो सकता है. अब देखना ये दिलचस्प होगा कि सिद्धार्थ डे के बाद किस घरवाले का सफर शो में खत्म हो जाएगा.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।