आमिर खान की बेटी इरा खान यूं तो सोशल मीडिया स्टार बनी हुईं हैं लेकिन वो अक्सर अपने जैस्चर को लेकर भी सुर्खियों में रहती हैं. हाल ही में इरा खान ने पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह की पत्नी हेजल कीच की मदद की और इसका खुलासा खुद हेजल ने किया है. बीते दिनों दिवाली के मौके पर फिल्म इंडस्ट्री में जमकर पार्टी हुईं.

ऐसी ही एक पार्टी में हेजल कीच पति युवराज सिंह के साथ पहुंचीं थी. लेकिन इस दौरान उनके साथ कुछ ऐसा हो गया जिससे उनकी परेशानी काफी बढ़ गई. असल में हेजल को अंबानी परिवार की ओर से दी गई दिवाली पार्टी में जाना था लेकिन वो अपने ड्रेस का अपर घर ही भूल गईं थी. ऐसे में इरा खान ने उन्हें अपना एक टॉप दिया जिसे पहनकर वो पार्टी में पहुंची.

हेजल ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए बताया कि किस तरह इरा ने उनकी मदद की. हेजल ने लिखा, दोस्ती क्या है? दोस्ती वो है जब आप शूट के लिए कपड़े ले गए हैं और इसके बाद आप दिवाली की पार्टी के लिए तैयार हो रहे हैं. जब आप तैयार होने लगे तब आपको पता चला कि आप तो अपना कुर्ता ही घर भूल आए हैं. इस स्थिति में आपका दोस्त आपको अपने कपड़े देता है. इरा खान तुमने मुझे बचा लिया.

आपको बता दें कि इरा खान जल्द ही निर्देशन की दुनिया में कदम रखने जा रही हैं. इरा एक थिएटर प्ले से अपनी पारी की शुरुआत करने जा रही हैं. इरा एक ट्रेजेडी की कहानी पर आधारित 'यूरिपिड्स मेडिया' नामक प्ले का निर्देशन करने जा रही हैं. इरा खान के इस प्ले में एक्ट्रेस हेजल कीच अहम भूमिका में नजर आएंगी.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।