साउथ फिल्मों के सुपरस्टार दुलकर सलमान इन दिनों फूले नहीं समा रहे हैं. ऐसा लग रहा है मानो उन्हें पूरी कायनात ही मिल गई हो. दरअसल उनकी इस खुशी का लेना-देना ऐक्टर शाहरुख खान से है. दुलकर सलमान हाल ही में बॉलिवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन की दिवाली पार्टी में शामिल हुए. इस पार्टी में उनकी मुलाकात शाहरुख से हुई.

शाहरुख को देख मानों दुलकर सलमान हैरान ही रह गए. वह उनसे मिलकर बेहद इम्प्रेस हुए और उनके चार्म के आगे अपने घुटने टेक दिए. शाहरुख ने उन्हें न सिर्फ गले लगाया बल्कि किस की बौछार भी कर दी.इसका जिक्र करते हुए दुलकर ने इंस्टाग्राम पर शाहरुख संग अपना फोटो शेयर किया और लिखा, उनका आभामंडल, उनकी उपस्थिति...जहां वह होते हैं वहां कुछ और मायने नहीं रखता. हम उनके सामने बच्चों जैसे थे. एकदम खुश..एक्साइटेड और मंत्रमुग्ध. और हां हमें उनसे ढेर सारे किस और हग्स भी मिले.

बता दें कि बिग बी ने हाल ही में अपने घर पर एक दिवाली पार्टी रखी थी, जिसमें बॉलिवुड के कई बड़े स्टार्स शामिल हुए. दुलकर के प्रफेशनल फ्रंट की बात करें, तो उन्होंने कुछ वक्त पहले रिलीज हुई फिल्म द जोया फैक्टर से बॉलिवुड में डेब्यू किया था. इस फिल्म में उनके ऑपोजिट सोनम कपूर नजर आई थीं. अब इस बात का इंतजार रहेगा कि वह अगली बार कब हिंदी फिल्म में नजर आएंगे.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।