साल 2015 में फिल्म हीरो के साथ अपने करियर की शुरुआत करने वाले सूरज पंचोली अपनी नई फिल्म सैटेलाइट शंकर में दिखाई देने वाले हैं. ये फिल्म नवंबर में रिलीज होने जा रही है और इस फिल्म में सूरज एक फौजी के किरदार में नजर आएंगे. सलमान खान का सपोर्ट होने के बावजूद सूरज की फिल्म हीरो बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई और सूरज के करियर की खासी निराशाजनक शुरुआत हुई.

सूरज के लिए बॉलीवुड का सफर आसान नहीं होने वाला है. आदित्य पंचोली जैसे सितारे के बेटे होने के बावजूद ऑडियन्स उन्हें आसानी से नहीं अपना पा रही है और उसकी वजह है जिया खान की खुदकुशी. दरअसल साल 2013 में जिया खान ने सुसाइड किया था और शुरुआती जांच में सामने आया था कि सूरज पंचोली ने ही जिया को खुदकुशी के लिए उकसाया था. दोनों रिलेशनशिप में थे और सूरज को इस सिलसिले में जेल भी जाना पड़ा था.

सैटेलाइट शंकर के ट्रेलर रिलीज के दौरान भी सूरज ने काफी इमोशनल होकर कहा था कि वे चाहते हैं कि ये केस जल्द से जल्द खत्म हो ताकि वे अपनी लाइफ में आगे बढ़ सकें. सूरज ने 28वें जन्मदिन के मौके पर जिया खान के केस पर चुप्पी तोड़ी थी. उन्होंने जन्मदिन पर सोशल मीडिया पर लंबा पोस्ट लिखा और अपने दिल की बात कई साल बाद लोगों से साझा की थी. 

यही कारण है कि सूरज अब बॉलीवुड में सेफ खेलने की कोशिश कर रहे हैं. वे सैटेलाइट शंकर में फौजी के किरदार को निभाकर दर्शकों के बीच इमोशनल कनेक्ट पैदा करने की कोशिश में हैं. गौरतलब है कि पिछले कुछ सालों में इस तरह के सब्जेक्ट्स खासे सफल रहे हैं और सूरज भी इसी कोशिश में हैं कि इस फिल्म के सहारे वे इंडस्ट्री में अपनी क्रेडिबिलिटी हासिल कर सकें.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।