मुंबई. #MeToo मूवमेंट के तहत अब सिंगर सोना महापात्रा ने एक बार फिर ट्वीट कर अनु मलिक की शो में बतौर जज वापसी पर सवाल उठाया है. सोना ने ट्वीट कर अनु मलिक पर निशाना साधा है. बॉलीवुड की कई नामचीन हस्तियों पर यौन शोषण के आरोप लगे थे जिनमें संगीतकार अनु मलिक का नाम भी इन आरोपियों की लिस्ट में शामिल है. सोना महापात्रा ने लिखा- भारत को जगाने के लिए क्या निर्भया स्तर की त्रासदी जरूरी है? जब मैंने अनु मलिक पर आरोप लगाए तो मुझे अपना शो छोड़ना पड़ा लेकिन दुखद ये है कि एक साल बाद वो इंसान उसी सीट पर वापस बैठ गया है. सोना ने इंडियन आइडल के जज विशाल ददलानी की भी आलोचना की.

पिछले दिनों भी सोना मे ट्वीट कर लिखा था- कई आरोपियों के पुनर्वास, सोनी टीवी द्वारा एक साल के भीतर अनु मलिक को दोबारा इंडियल आइडल पर बुला लेना उन लोगों के मुंह पर थप्पड़ है जो भारत में अपने बच्चों के लिए एक बेहतर और सुरक्षित भविष्य चाहते हैं. #RatReturnsToTheGutter (चूहा गटर में लौट आता है) पिछले साल अनु मलिक यौन उत्पीड़न और छेड़छाड़ के आरोप में फंस गए थे. मी टू मूवमेंट (Me Too Movement) के तहत 2 महिलाओं ने अनु मालिक पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था. इसके चलते अनु मालिक को सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल 11 से भी इस्तीफा देना पड़ा था. हालांकि एक साल के भीतर ही उनकी इस शो में वापसी हो रही है.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।