बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोन अपनी एक पेंटिंग के चलते विवादों में घिरती नजर आ रही हैं. हाल ही में उन्होंने एक चैरिटी के लिए एक पेंटिंग बनाई थी, अब उसी को लेकर उन पर नकल का आरोप लग रहा है. सनी ने जो तस्वीर पेंट की असल में वो तस्वीर फ्रांसीसी पेंटर मलिका फाव्रे की है.

डायटसब्या नामक एक इंस्टाग्राम अकांउट ने फार्वे और सनी की तस्वीर के स्नैपशॉट को साझा करते हुए इन दोनों में समानता होने की बात कही. इसके कैप्शन में लिखा गया, "हम सभी चैरिटी का समर्थन करते हैं, लेकिन श्रेय दिए बिना किसी कलाकार की कलाकृति को चुराना और अपने किसी चैरिटी के लिए इसकी नीलामी करना महज गदंगी है. बाएं : मलिका फार्वे की वास्तविक चित्रकारी, दाएं सनी लियोन के द्वारा बनाई गई पेंटिंग.

इंस्टाग्राम के इस पोस्ट के बाद अभिनेत्री विवादों में घिर गईं. हालांकि सनी ने तुरंत इसका जवाब देते हुए कहा कि उन्होंने किसी वास्तविक कलाकृति की नकल नहीं की है, बल्कि उन्हें एक तस्वीर दी गई थी जिससे उन्होंने अपनी यह पेंटिंग बनाई है.

सनी ने लिखा, हैलो..आपको सही जानकारी देती हूं, मुझे इस कलाकृति की एक तस्वीर दी गई थी और तब मैंने इसे पेंट करने का निश्चय किया. मैंने कभी भी ऐसा दावा नहीं किया है कि इसे बनाने का विचार मेरा है. मैंने महज एक तस्वीर को देख, उसे पसंद कर इसे पेंट किया. मुझे इसे एक प्रशंसा के तौर पर लेना चाहिए, क्योंकि इसे चैरिटी के लिए कैंसर रोगियों के काम में लगाया जा रहा है

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।