प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को इकबाल मिर्ची मामले में पूछताछ के लिए नोटिस जारी किया है. यह नोटिस 4 नवंबर के लिए जारी किया गया है. राज कुंद्रा से चार नवंबर को ईडी के मुंबई ऑफिस में पूछताछ होगी. आरोप है कि इक़बाल मिर्ची की संपत्तियों का सौदा करने में अहम भूमिका निभाने वाले रणजीत सिंह बिंद्रा और कुंद्रा के बीच व्यवसायिक सौदे हुए थे.

लगभग 225 करोड़ रुपये की मिर्ची की संपत्तियों के सौदे के मामले में बिंद्रा को गिरफ्तार किया गया है.

ईडी सूत्रों के मुताबिक, बिंद्रा की रियल एस्टेट कंपनी आरकेडब्ल्यू डेवेलपर्स प्राइवेट लिमिटेड और इसेंशल हॉस्पिटैलिटी लिमिटेड के बीच सौदे के बारे में जानकारी मिली है. इसेंशल हॉस्पिटैलिटी में शिल्पा शेट्टी को भी  निदेशक बताया जाता है.

आरोप है कि बिंद्रा की कंपनी ने राज कुंद्रा की कंपनी में 44.11 करोड़ रुपये निवेश किए थे और 31.54 करोड़ रुपये का ब्याज रहित कर्ज दिया था. शिल्पा-राज कुंद्रा की कंपनी को अप्रैल, 2017 से मार्च 2018 के बीच 30.45 करोड़ रुपये और अप्रैल, 2016 से मार्च 2017 के बीच 117.17 करोड़ रुपये का कर्ज भी मिला था. राज कुंद्रा से इन्हीं सौदों के बारे में पूछताछ की जाएगी.

ईडी इस मामले में पूर्व केंद्रीय मंत्री प्रफुल्ल पटेल से भी पूछताछ कर चुका है साथ ही अब तक इस मामले में 3 से ज्यादा लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।