मोटोरोला अपना पहला पॉप-अप सेल्फी वाला फोन लॉन्च करने की तैयारी में है. पिछले महीने ही इसके स्पेसिफिकेशंस और हैंड्स-ऑन तस्वीरें लीक हुई थीं, जिसके बाद फोन के डिटेल लुक के बारे में जानकारी मिल पाई थी. अब मोटोरोला के पॉप-अप कैमरा मोड्यूल वाले इस पहले स्मार्टफोन का नाम लीक हुआ है.

लीक रिपोर्ट के मुताबिक इसे मोटोरोला वन हाइपर नाम से लॉन्च किया जा सकता है. हालांकि फोन की कीमत और लॉन्चिंग डेट के बारे में फिलहाल कोई जानकारी नहीं दी गई है. इसे मोटोरोला वन सीरीज स्मार्टफोन लाइन-अप के तहत लॉन्च किया जाएगा. इस सीरीज के तीन फोन मोटोरोला वन मैक्रो, वन विजन और वन एक्शन पहले से ही भारतीय बाजार में मौजूद है.

XDA-डेवलपर्स ने अपनी रिपोर्ट में बताया कि मोटोरोला का अपकमिंग फोन मोटोरोला वन हाइपर नाम से लॉन्च किया जाएगा.

लीक हुई जानकारियों के मुताबिक यह मोटोरोला वन सीरीज के अन्य स्मार्टफोन की तरह ही स्टॉक एंड्रॉयड 10 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेगा.

फोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा. इसमें 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 8 मेगापिक्सल का डेप्थ सेसिंग कैमरा लेंस मिलेगा.
फोन से 30fps पर 4K वीडियो, 60fps पर फुल एचडी वीडियो और 120fps पर स्लो-मोशन वीडियो रिकॉर्डिंग की जा सकेगी.

लो-लाइट फोटोग्राफी के लिए फोन के कैमरा ऐप में डेडिकेटेड नाइट विजन मोड मिलेगा. लीक तस्वीरों के मुताबिक फोन में 3.5 एमएम का ऑडियो जैक के अलावा चार्जिंग और डेटा ट्रांसफर के लिए यूएसबी टाइप-सी पोर्ट मिलेगा.

फोन में 3600 एमएएच बैटरी होगी. हालांकि यह फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करेगी या नहीं, इसकी पुष्टि लॉन्चिंग के बाद ही हो पाएगी.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।