गायिका जेनिफर लोपेज और उनके मंगेतर एलेक्स रोड्रिगेज ने एक प्राथमिक स्कूल को साल भर का खाना दान किया है. दरअसल स्कूल के एक टीचर ने पोस्ट में लिखा था कि उनकी स्कूल का एक छात्र हमेशा भूखा रह जाता है. इस पोस्ट के बाद जेनिफर ने इंस्टाग्राम पर इसकी घोषणा करते हुए लिखा- ''किसी भी बच्चे को कभी भी भूखा नहीं सोना चाहिए. सभी की पौष्टिक भोजन तक पहुंच होनी चाहिए."इससे पहले अमेरिकी सिंगर व ऐक्ट्रेस जेनिफर लोपेज (Jennifer Lopez) और रिटायर्ड बेसबॉल खिलाड़ी एलेक्स रोड्रिगेज (Alex Rodriguez) से दो साल तक डेटिंग करने के बाद सगाई करने को लेकर चर्चा में थीं. फिलहाल दोनों अपनी सगाई इंजॉय कर रहे हैं और शादी की तारीख अभी फाइनल नहीं हुई है.

बता दें जेनिफर ने फरवरी 1997 में ओजनी नोआ से शादी की थी. ओजनी नोआ से तलाक के बाद जेनिफर ने Cris Judd से शादी की. साल 2002 में जेनिफर ने बेन एफ्लेक के फिर शादी की और 2004 में दोनों का तलाक हो गया. साल 2004 में ही उन्होंने अपने पुराने दोस्त मार्क एंथनी से शादी की. जेनिफर की ये 5वीं शादी होगी.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।