नई दिल्ली. फिलहाल टीम इंडिया से दूर भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने शनिवार को एक पुरानी फोटो शेयर की जिसमें वह इंग्लैंड के कप्तान इयोन मोर्गन और दक्षिण अफ्रीका के पूर्व कप्तान अब्राहम डिविलियर्स के साथ दिख रहे हैं. इसमें तीनों खिलाड़ियों ने सूट पहना हुआ है. इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करते हुए कैप्टन कोहली ने लिखा, खेल के बारे में सबसे सुंदर बात यह है कि प्रतिद्वंद्विता केवल मैदान तक रहती है और सिर्फ एक मुस्कान और खुले दिमाग के साथ खिलाड़ियों के बीच सभी तनाव खत्म हो जाते हैं. मैदान पर कड़ी मेहनत करें लेकिन मैदान के बाहर हमेशा हंसते रहें. खेल के माध्यम से इतने सारे अद्भुत लोगों को जानने का मौका मिला.

भारतीय कप्तान विराट कोहली को बांग्लादेश के खिलाफ 3 मैचों की टी-20 सीरीज के लिए आराम दिया गया है. विराट कोहली की गैरमौजूदगी में रोहित शर्मा टी-20 की कमान संभालेंगे. चयन समिति ने कोहली पर फैसला छोड़ा था कि वह ब्रेक चाहते हैं या फिर जारी रखना चाहते हैं. आखिरकार वह ब्रेक पर चले गए क्रिकेट से छुट्टी मिलने के बाद विराट कोहली अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।