नई दिल्ली. बीसीसीआई के अध्यक्ष सौरव गांगुली और भारत के कप्तान विराट कोहली के बीच डे-नाइट टेस्ट मैच को लेकर सहमति बन गई है. गांगुली ने कहा कि विराट दिन-रात्रि टेस्ट के लिए सहमति जताई हैं. गुरुवार को मुंबई में कोहली सौरव गांगुली से मिले थे. गांगुली ने ईडन गार्डन्स में बंगाल क्रिकेट संघ द्वारा उनके सम्मान मे आयोजित कार्यक्रम में कहा, मुझे कहना होगा कि विराट कोहली इसके लिए सहमत हैं .

ऐसी खबरें हैं कि वह दिन-रात्रि टेस्ट नहीं खेलना चाहतें हैं, जो कि सहीं नहीं है. इसलिए एक बार जब टीम का कप्तान इससे सहमत हो जाता है, तो चीजें आसान हो जाती हैं. हम देखेंगे कि इसे कैसे आगे बढ़ा सकते हैं. खेल को आगे बढ़ाने की जरूरत है. यह पूछे जाने पर कि आगे का रोडमैप क्या है? गांगुली ने कहा, टीम ने अच्छा प्रदर्शन किया है, हम बड़े टूर्नामेंट नहीं जीते हैं इसलिए रोडमैप समय के साथ आएगा. भारतीय क्रिकेट में एक अच्छा ढांचा है और इसमें पैसा भी है.

गांगुली ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) और इंग्लिश प्रीमियर लीग (ईपीएल) की भी तुलना की. आपको बता दें कि गांगुली पहले से ही डे-नाईट टेस्ट मैच के समर्थक रहे हैं. गांगुली ने कहा, हम सभी इस बारे में विचार कर रहे हैं और कुछ करने की कोशिश करेंगे. मैं दिन-रात्रि टेस्ट का समर्थक हूं.

मुझे हालांकि नहीं पता कि ऐसा कब होगा. लेकिन जब तक मैं इस स्थिति में हूं, इसकी लिए कोशिश जारी रखूंगा. उन्होंने कहा, मैं अपनी समय सीमा के बारे में नहीं जानता, लेकिन जब मैं पद छोड़ूंगा, तब जो नए लोगा आएंगे वह यह जरूर कह सकेंगे कि मैं एक स्वस्थ प्रणाली पीछे छोड़कर गया हूं.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।