हैदराबाद. हैदराबाद में डिलीवरी बॉय से धर्म पूछ कर ग्राहक ने आर्डर लेने से इनकार कर दिया, इस बात से स्विगी में काफी नाराजगी है. हैदराबाद में स्विगी के डिलीवरी बॉय के मुस्लिम होने के कारण ग्राहक ने उससे खाना नहीं लिया, जिसके कारण व्यक्ति के खिलाफ पुलिस ने शिकायत दर्ज की है. पुलिस इंस्पेक्टर पी. श्रीनिवास ने कहा कि स्विगी के कर्मचारी मुदस्सिर सुलेमान ने बुधवार को एक शिकायत की थी. उसका कहना था कि एक कस्टमर ने ऑर्डर किया और फिर जब डिलीवरी बॉय मुस्लिम निकला तो उसने ऑर्डर लेने से मना कर दिया.

डिलीवरी  बॉय ने यह मामला मुस्लिम संगठन मजलिस बचाओ तहरीक के अध्यक्ष अमजद उल्ला खान के सामने भी रखा है. जिन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर इस मामले को पोस्ट किया. उन्होंने बताया कि उपभोक्ता ने चिकेन-65 का ऑर्डर दिया था और कहा था कि हिंदू डिलीवरी बॉय को भेजे, लेकिन स्विगी ने डिलीवरी पार्सल मुस्लिम लड़के के हाथ से भेज दिया. इसके बाद उपभोक्ता ने ऑर्डर लेने से इनकार कर दिया.

स्विगी ने अपनी बात रखते हुए कहा कि हमलोग हर धर्म व विचार का आदर करते हैं. कोई भी ऑर्डर किसी व्यक्ति की प्राथमिकता के आधार पर नहीं दिया जाता है. एक संगठन के तौर पर हमलोग अपने सहयोगियों और उपभोक्ताओं के बीच किसी आधार पर भेदभाव नहीं करते हैं. हर ऑर्डर ऑटोमैटिक ढंग से डिलीवरी करने वाले के पास जाता है. यह उसकी लोकेशन पर निर्भर करता है. जिस व्यक्ति ने ऑर्डर किया था उससे अभी संपर्क नहे हो पा रह है.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।