नई दिल्ली. हरियाणा विधानसभा चुनाव 2019 में इस बार भी चुनाव मैदान में कई सितारे उतरे जिसमें टिक टॉक गर्ल सोनाली फोगाट का नाम शामिल है. सोनाली हरियाणा विधानसभा चुनाव में बीजेपी के टिकट से मैदान में उतरीं, हालांकि उन्हें करारी हार मिली है. सोनाली फोगाट टिक टॉक पर काफी मशहूर हैं. वो आए दिन अपने वीडियो टिक टॉक पर पोस्ट करती रहती हैं. सोनाली ने बताया था कि आदमपुर से टिकट मिलने पर टिक टॉक पर उनके फैन फॉलोवर्स की गिनती अचानक से काफी बढ़ी है.

साथ ही उन्होंने कहा कि टिक टॉक पर वह पहले कुछ गैप भी दे देती थी, लेकिन वह टिकटॉक पर रेगुलर एक्टिव रहेंगी. 2013 में भाजपा के तत्कालीन राष्ट्रीय अध्यक्ष नितिन गडकरी ने सोनाली को अपने गृह प्रदेश हरियाणा में भेजा. उन्होंने सोनाली को राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य बनाया. इसके बाद उन्हें भाजपा का महिला मोर्चा का प्रदेश उपाध्यक्ष भी बनाया गया.

फतेहाबाद जिले के गांव भूथन कलां की रहने वाली सोनाली की शादी हिसार निवासी संजय फोगाट के साथ हुई थी. उनकी एक बेटी भी है. साल 2016 में संदिग्ध परिस्थितियों में सोनाली के पति संजय की मौत हो गई थी. सोनाली फोगाट का लक्ष्य अभिनय के क्षेत्र में भी नाम कमाना रहा है. इसलिए उन्होंने शुरुआत दूरदर्शन से की. हिसार दूरदर्शन केंद्र में उन्होंने चार साल तक काम किया. इसके बाद टीवी सीरियलों में भी अभिनय किया, उन्हें अम्मा धारावाहिक से बड़ी पहचान मिली.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।