मुंबई. महाराष्ट्र की परली विधानसभा सीट पर सियासी लड़ाई भाई (धनंजय मुंडे) और बहन (पंकजा मुंडे) के बीच थी और इसमें बहन को आखिरकार हार मिली. फडणवीस सरकार में मंत्री पंकजा को उनके चचेरे भाई एनसीपी नेता व महाराष्ट्र विधान परिषद में नेता विपक्ष धनंजय मुंडे ने शिकस्त दी. पंकजा मुंडे को जिताने के लिए खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने चुनाव प्रचार किया था, फिर भी ये सब दिग्गज नेता पंकजा की हार को नहीं रोक पाए.

पंकजा अपने कार्यकाल में वह कई बार विवादों के घेरे में रहीं. सूखे की मार झेल रहे लातूर का दौरा करने गईं पंकजा को सेल्फी लेने पर काफी आलोचना का सामना करना पड़ा था. इस बार पंकजा और धनंजय के बीच जंग की शुरुआत कड़वाहट से हो चुकी है. पंकजा मुंडे पर एक चुनावी रैली में कथित आपत्तिजनक टिप्पणी करने के मामले में एनसीपी नेता धनंजय मुंडे के खिलाफ एफआईआर दर्ज हुई है. हालांकि, उन्होंने अपने खिलाफ लगे आरोप से इनकार किया है.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।