नई दिल्ली. कांग्रेस नेताओं का नजरिया प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्र सरकार की योजनाओं को लेकर बदलता दिखाई दे रहा है. कांग्रेस नेता शशि थरूर, जयराम रमेश और अभिषेक मनु सिंघवी के बाद पार्टी के वरिष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री सलमान खुर्शीद ने भी मोदी सरकार की योजना की तारीफ की है. सलमान खुर्शीद ने आयुष्मान भारत योजना  की तारीफ करते हुए इसे एक बेहतर योजना बताया है. मोदी सरकार की तारीफ करने वालों में उन कांग्रेस नेताओं की लिस्ट लंबी है जो मनमोहन सरकार में केंद्रीय मंत्री रह चुके हैं.

लखनऊ में मंगलवार को वित्त आयोग की 15वीं बैठक में भाग लेने पहुंचे कांग्रेस नेता सलमान खर्शीद ने मोदी सरकार की आयुष्मान भारत योजना की जमकर सरहाना की. उन्होंने कहा, गरीबों के साथ ही मध्य आय वर्ग के लोगों के लिए यह योजना काफी शानदार है. इस तरह की योजना का सभी दलों को समर्थन करना चाहिए. उन्होंने कहा कि यह एक अच्छी योजना है, जिसे सबका सहयोग मिलना चाहिए. उन्होंने इसके साथ ही यह भी कहा कि भारत में आयुष्मान भारत योजना अभी सही तरीके से लागू नहीं की गई है. इस योजना को शुरू करने में उतना पैसा खर्च नहीं किया गया है, जितना इसके लिए आवंटित किया गया था.

कांग्रेस नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री शशि थरूर ने पिछले महीने में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ करते हुए कहा था कि मैं पिछले कई सालों से दलील दे रहा हूं कि यदि नरेंद्र मोदी कोई सही काम करते हैं या सही बात करते हैं तो उनकी सराहना की जानी चाहिए. इससे पहले कांग्रेस नेता जयराम रमेश भी प्रधानमंत्री मोदी की तारीफ कर चुके हैं. उन्होंने कहा कि वक्त आ गया है कि अब हम 2014 से 2019 के बीच प्रधानमंत्री मोदी द्वारा किए गए काम को समझें, जिसकी वजह से उन्हें पिछली बार से 30 प्रतिशत ज्यादा वोट हासिल हुए हैं.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।