पलपल संवाददाता, जबलपुर. दिल्ली से जबलपुर की ओर आ रही श्रीधाम एक्सप्रेस टे्रन में सफर कर रही महिला का बैग चोरी कर लिया गया, जिसमें लाखों रुपए के जेवर व नगदी रुपए रखे थे. महिला को ट्राली बैग चोरी होने की जानकारी उस वक्त लगी जब ट्रेन जबलपुर रेलवे स्टेशन पर आकर रुक गई. बैग चोरी होने की खबर से यात्रियों में हड़कम्प मचा रहा. महिला की रिपोर्ट पर जीआरपी थाना पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरु कर दी है.

पुलिस के अनुसार धनवतंरी नगर निवासी रिचा पति पंकज पटैल दिल्ली से श्रीधाम एक्सप्रेस ट्रेन के एस 10 क ोच में बैठकर जबलपुर के लिए रवाना हुई, टे्रन जब इटारसी स्टेशन से रात 3.30 बजे के लगभग आगे बढ़ी इस दौरान बर्थ के नीचे रखा रिचा का ट्राली बैग चोरों ने पार कर दिया, बैग में करीब दो लाख रुपए के जेवर व 40 हजार रुपए नगद रखे थे.

ट्रेन जब जबलपुर मुख्य रेलवे स्टेशन पर पहुंची तो महिला की नींद खुली, उन्होने देखा तो बर्थ के नीचे रखा बैग गायब है, उन्होने परिजनों सहित आसपास बैठे यात्रियों से बैग के संबंध में पूछताछ की तो हडकम्प मच गया. इस बीच ट्रेन में तलाश की लेकिन बैग का कही पता नहीं चल सका. रिचा पटैल ने इस बात की शिकायत आज बुधवार को जीआरपी थाना पहुंचकर पुलिस से की है, जिसपर पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर तलाश शुरु कर दी है.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।