तिरुवनंतपुरम. केरल के कांग्रेस सांसद हिबी ईडन  की पत्नी अन्ना लिंडा ईडन के एक फेसबुक पोस्ट पर विवाद होने के बाद उन्होंने अपने कथन पर सार्वजनिक रूप से माफी मांगी है. ईडन ने अपनी पोस्ट पर सफाई देते हुए कहा कि उनका मतलब रेप का गुणगान करना नहीं था. लिंडा ने माफीनामा लिखते हुए ये भी दावा किया कि उन्होंने बस अमिताभ बच्चन की कही बात दोहराई है.

दरअसल, कांग्रेस सांसद की पत्नी अन्ना लिंडा ईडन ने किस्मत की तुलना रेप से की थी. सोमवार को अपने एक फेसबुक पोस्ट में उन्होंने लिखा था- भाग्य बलात्कार की तरह है, अगर आप इसका विरोध नहीं कर सकते तो इसका आनंद उठाने की कोशिश कीजिए. अन्ना ने इस पोस्ट के साथ दो वीडियो क्लिप भी शेयर किए थे. इस आपत्तिजनक पोस्ट पर वह जमकर ट्रोल हो गईं.

अपने बयान पर विवाद भड़कने के बाद अन्ना ने इसे वापस ले लिया और अपने फेसबुक पेज पर एक माफीनामा भी लिखा. अन्ना लिंडा ने अपने टाइमलाइन पर एक लंबा-चौड़ा पोस्ट लिखा है. उन्होंने लिखा- आम लोगों के प्रतिनिधि की पत्नी के रूप में मैंने हमेशा से आम लोगों की मुश्किलों और तकलीफों पर हमदर्दी जताई है. चूंकि, इस पोस्ट का गलत अर्थ लगाया गया, मुझे इसका भारी अफसोस है.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।