बिग बॉस 13 के घर में अबू मलिक ने अच्छा प्रदर्शन किया. अपनी लाजवाब टिप्पणियों की वजह से वह खूब पसंद किए गए. अबू मलिक ने संगीत से भी सबको मंत्रमुग्ध कर दिया. फिफी के नाम से लोकप्रिय, सबको प्यार करने वाले अबू को भी घर में खूब सम्मान मिला. सबने उन्हें प्यार भी दिया, लेकिन आखिरकार उन्हें घर से बाहर होना पड़ा. कोएना मित्रा की तरह अबू ने भी कहा, शहनाज को है सलमान खान का सपॉर्ट.

बिग बॉस 13 से बेघर होने के बाद हमारी सहयोगी साइट TimesofIndia.com के साथ खास बातचीत में उन्होंने कई खुलासे किए.

अबू ने कहा कि मैं निराश नहीं हूं. यह तो खेल का हिस्सा है. हालांकि, मुझे लगता है कि अन्य लोग भी थे जिन्हें घर से निकाला जा सकता था. जैसे देवोलीना, आरती सिंह, सिद्धार्थ डे, शेफाली इन सभी को बेघर किया जा सकता था.

जब अबू से पूछा गया कि घर में घर में सबसे फर्जी व्यक्तित्व वाला कौन था, इस पर अबू ने कहा कि देवोलीना और रश्मि. अबू का कहना था कि ये दोनों काफी शातिर हैं और चालाकी से काम करती हैं. चार लड़कियां देवोलीना, रश्मि, माहिरा शेफाली ने माइंडगेम शुरू कर दिया है.

बिग बॉस के घर में अबू मलिक ने अपना ज्यादा समय सिद्धार्थ शुक्ला के साथ बिताया. सिद्धार्थ के साथ उनके संबंध अच्छे रहे. अबू से जब पूछा गया कि सिद्धार्थ और रश्मि के बीच की प्रतिद्वंद्विता ने घर को दो भागों में बांट दिया था? इस पर अबू ने कहा कि पारस की वजह से घर लोग दो भागों में बंट गए थे. उन्होंने कहा कि हम कभी ग्रुप नहीं बनाते हैं. हम एक-दूसरे की कंपनी का आनंद लेते हैं.

पहले घर से बेदखल हुईं कंटेस्टेंट की तरह कोएना मित्रा और दलजीत कौर की तरह अबू मलिक का भी मानना है कि शहनाज गिल एक चतुर खिलाड़ी हैं और भोली बनने की कोशिश करती हैं. अबू ने कहा कि शहनाज को लगता है कि लड़कियां उसे हर वक्त साथ नहीं देंगी. शहनाज के पास तेज दिमाग है. उसके पक्ष में सलमान खान हैं. सलमान खान का सॉपोर्ट भी उनको है. वह जानती हैं कि किसका कैसे उपयोग करना है. वह वोटर को भी साधने में चतुर हैं. वह जानती हैं कि खेल में जिंदा रहने के लिए सबसे अच्छा है लड़कों के साथ दोस्ती करना.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।