नई दिल्ली. भ्रष्टाचार मामले में जेल में बंद पाकिस्तान के पूर्व पीएम नवाज शरीफ की तबीयत बेहद खराब है. पाक के पूर्व पीएम नवाज शरीफ का प्लेटलेट काउंट काफी गिर गया है. इमरजेंसी की हालत में उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. लाहौर के एक अस्पताल में नवाज शरीफ का इलाज चल रहा है. लाहौर स्थित शरीफ मेडिकल कॉलेज की लैब से आई रिपोर्ट के मुताबिक नवाज शरीफ का प्लेटलेट काउंट 1,40,000 से 4,50,000 के बीच होना चाहिए, लेकिन ये घटकर मात्र 12,000 रह गया है. इस मेडिकल इमरजेंसी के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया.

डॉ अदनान खान ने एक ट्वीट कर कहा, पूर्व पीएम नवाज शरीफ का प्लेटलेट काउंट खतरनाक रूप से कम हो गया है, इसकी कई वजहें हो सकती है, उन्हें तुरंत अस्पताल में भर्ती करवाये जाने की जरूरत है.

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि नवाज शरीफ से पाकिस्तान की एंटी करप्शन एजेंसी नेशनल एकाउंटिबिलिटी ब्यूरो के लाहौर स्थित सेल में मुलाकात की और उन्हें बेहद बीमार पाया. शरीफ कई गंभीर बीमारियों से पीड़ित हैं और इन्हें तुरंत अस्पताल में भर्ती कराना चाहिए.

जिसके बाद उन्हें सर्विस अस्पताल में भर्ती कराया गया. वहां पर उनका इलाज चल रहा है. वहीं नवाज शरीफ के भाई शाहबाज शरीफ ने कहा कि अगर नवाज शरीफ को कुछ भी होता है तो इसके जिम्मेदार इमरान खान होंगे. इमरान सरकार नवाज शरीफ के सेहत के साथ खिलवाड़ कर रही है. डॉक्टरों की बार-बार सलाह के बावजूद उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती नहीं कराया गया. जिसकी वजह से आज उनकी तबीयत बेहद खराब हो गई.

बता दें कि अल अजीजिया मिल भ्रष्टाचार मामले में नवाज शरीफ जेल में 7 साल की सजा काट रहे हैं. इस केस में शरीफ 25 अक्टूबर तक NAB की हिरासत में हैं.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।