नयी दिल्ली. भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा दिल्ली स्थित बीजेपी मुख्यालय पर पार्टी के महासचिवों के साथ बैठक कर रहे हैं. यह बैठक महाराष्ट्र और हरियाणा विधानसभा चुनाव की समीक्षा के लिए हो रही है. जानकारी के मुताबिक इस बैठक में रन फॉर यूनिटी कार्यक्रम की रूपरेखा को लेकर चर्चा होगी.

31 अक्टूबर को रन फॉर यूनिटी कार्यक्रम का आयोजन होना है. इस बैठक में जेपी नड्डा के अलावा, बीएल संतोष, अनिल जैन, भूपेंद्र यादव, सरोज पांडेय, मुरलीधर राव और राम माधव मौजूद हैं.

इस बैठक में चुनावी परिदृश्य पर भी चर्चा होनी है. सोमवार को जारी सभी एजेंसियों ने महाराष्ट्र और हरियाणा में बीजेपी सरकार की वापसी का अनुमान लगाया है. कार्यकारी अध्यक्ष जे.पी.नड्डा ने दीनदयाल उपाध्याय मार्ग पर पार्टी मुख्यालय में संभावित चुनाव परिदृश्य पर चर्चा के लिए सभी महासचिवों की बैठक बुलाई है.

बीजेपी के आंतरिक सर्वेक्षण ने दोनों राज्यों में प्रचंड जीत का अनुमान लगाया है लेकिन जेपी नड्डा प्लान बी भी तैयार रखना चाहते हैं. बैठक में इस पर भी चर्चा होने की संभावना है.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।