नई दिल्ली. विराट कोहली की अगुवाई में टीम इंडिया ने मंगलवार को ऐतिहासिक जीत दर्ज की. रांची में खेले गए तीसरे टेस्ट में भारत ने दक्षिण अफ्रीका को एक पारी और 202 रन से हरा दिया. इसी के साथ तीन टेस्ट मैचों की सीरीज भारत ने 3-0 से अपने नाम किया.

दक्षिण अफ्रीका को 3-0 से क्लीन स्वीप करने के बाद टीम इंडिया के मुख्य कोच रवि शास्त्री भरपुर जोश में दिखे. जीत के जोश में शास्त्री होश खो बैठे और एक बड़ा बयान दे दिया. उन्होंने कहा, ‘हमने कहा था कि पिच को निकाले गेम से, भाड़ में गया पिच फिर चाहे जोहानिसबर्ग हो या फिर दिल्ली-मुंबई. हमारा काम ये था कि सिर्फ विकेट निकालो, इसके लिए एक बॉलिंग यूनिट की जरूरत थी, जिसे हमने तैयार करने की कोशिश की.

इसके अलावा शास्त्री ने गेंदबाजों के साथ-साथ टीम इंडिया के बल्लेबाजों की भी जमकर तारीफ की. उन्होंने कहा कि अजिंक्य रहाणे, रोहित शर्मा ने शानदार बल्लेबाजी की. रोहित शर्मा ने बतौर ओपनर शानदार खेल दिखाया, उन्होंने पिच को अच्छे से समझा और अपना खेल खेला.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।