शेर को जंगल का राजा कहा जाता है और वो इसलिए क्योंकि उससे ज्यादा खतरनाक और कोई जानवर होता नहीं है. वैसे आमतौर पर शेर का नाम सुनते ही लोगों की सिट्टी-पिट्टी गुम हो जाती है, उसे सामने देख लें तो पता नहीं क्या होगा. लेकिन अमेरिका के न्यूयॉर्क में एक महिला ने कुछ ऐसा कर दिया, जिसकी लोग खूब आलोचना कर रहे हैं. 

दरअसल, न्यूयॉर्क के ब्रॉन्स जू (चिड़ियाघर) में एक महिला मस्ती करते हुए सीधे शेर के बाड़े में ही कूद गई और उसे चिढ़ाने लगी. हालांकि गनीमत ये रही कि शेर बस उसे देखता रहा, उसने कोई खतरनाक कदम नहीं उठाया. कुछ देर के बाद महिला बाड़े से बाहर निकल आई. 

महिला की इस हरकत का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है. इस वीडियो को 'रियल सोबरीनो' नाम की इंस्टाग्राम आईडी से शेयर किया गया है. वीडियो के वायरल होने के बाद कुछ लोग महिला की हरकत को बेवकूफी भरा कदम बता रहे हैं. 

वहीं, ब्रॉन्स जू (चिड़ियाघर) ने इस घटना को लेकर एक बयान जारी किया है, जिसमें कहा गया है कि महिला ने चिड़ियाघर के नियमों का पालन नहीं किया है. इस हरकत से उसकी जान भी जा सकती थी

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।