आए दिन आसमान में उड़न तश्तरियों के दिखने की खबरें सुनने को मिलती हैं. एक बार फिर अमेरिका के उत्तर कैरोलिना में लोगों ने कुछ ऐसी ही अजीब चीजें देखी हैं. विलियम गाय नाम के एक व्यक्ति ने समुद्र के बीच आसमान में तैरती 14 अज्ञात रोशनी देखी, जिसके बाद उसने घटना का वीडियो भी बनाया. 

वीडियो में उन्हें कहते सुना जा सकता है, 'देखो आसमान में कुछ भी दिखाई नहीं दे रहा है'. इसके कुछ देर बाद ही वह आगे कहते हैं, 'क्या कोई बता सकता है वो आसमान में क्या है. हम समुद्र के बीच एक नाव पर हैं. यहां आस-पास कुछ भी नहीं है, न ही कोई जमीन का टुकड़ा और न ही कुछ और.

नाव पर सवार बाकी लोगों को भी कहते सुना जा सकता है, 'इस तरह की घटनाएं सिर्फ टीवी पर ही देखने को मिलती हैं'. उत्तरी कैरोलिना के तट पर फिल्माए गए इस वीडियो को विलियम ने लगभग एक हफ्ते पहले यू-ट्यूब पर अपलोड किया था. इस वीडियो को हजारों लोग देख चुके हैं. 

वीडियो पर कमेंट करने वाले कुछ लोगों ने माना कि यह उड़न तश्तरियों का एक बेड़ा था, जबकि कुछ लोगों के अनुसार, यह सिर्फ आसमान में चमकती रोशनी थी. 

चूंकि उड़न तश्तरी के वजूद पर हमेशा से सवाल उठते रहे हैं, लेकिन अभी पिछले हफ्ते ही उड़न तश्तरियों के तीन वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे, जिसके बाद अमेरिकी नेवी ने माना था कि वह वीडियो असली था. 

ैं. जैसे आपके साथ हुए गलत व्यवहार के पीछे उसका हाथ है. याद रखें कि कैसी भी परिस्थिति हो अपने पार्टनर के साथ प्यार से पेश आएं और ये सोचें की सारी खुशियों की वजह वहीं हैं.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।